• (Android/iOS) Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games कोड जनरेटर सिक्के

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड जनरेटर सिक्के ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    खेल मजेदार है buuuuut... दुर्भाग्य से, स्तरों के बीच लोडिंग समय बेहद लंबा है। फिर खेल के बीच विज्ञापनों की लंबाई जोड़ें और आपको हर गेम और हर एक नेविगेशन के बीच नीरस प्रतीक्षा समय मिल गया है (अपग्रेड करना, पुरस्कारों का दावा करना, बाजार में जाना, पार्टियां - सब कुछ!)। यह शानदार ग्राफिक्स के साथ एक अच्छा गेम है। लेकिन, आप वहां पहुंचने के लिए हमेशा इंतजार करते हैं। एकमात्र अन्य मुद्दा यह है कि कठिन स्तर आपको आगे बढ़ने में मदद करने के लिए सर्वश्रेष्ठ श्रमिकों की अनुशंसा नहीं करते हैं और आप आसानी से "मन" के माध्यम से चलते हैं।

    मैं वास्तव में इस खेल का आनंद लेता हूं। हालांकि, हर बार जब मैं एक स्तर को हराता हूं तो गेम क्रैश हो जाता है और मुझे इसे फिर से खोलना पड़ता है।

    यह काफी मजेदार गेम है, मुश्किल लेकिन मजेदार। इसमें बहुत कुछ है और विज्ञापन वैकल्पिक हैं (चीजों को पाने के लिए आप विज्ञापन देखते हैं)। अन्य खेलों की तरह आपकी ज़रूरत की चीज़ें प्राप्त करना बहुत कठिन नहीं है।

    एक निश्चित बिंदु के बाद मैं क्रैश होने से पहले गेम को लॉन्च भी नहीं कर सका इसलिए मुझे इसे अनइंस्टॉल करना पड़ा।

    सबसे अच्छा नहीं लेकिन सबसे खराब नहीं यह बीच में है

    अच्छा खेल है

    मैं वास्तव में पहले 1 से प्यार करता था और एक भी नहीं

    अच्छा खेल लेकिन बहुत अधिक लोडिंग समय।

    गेम कभी भी दूसरी स्क्रीन से आगे नहीं जाता है और वास्तविक गेम में नहीं जाएगा

    Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games እንቅስቃሴ ያለባቸው pmyc

    मज़ा और चुनौतीपूर्ण के बीच एक अच्छा संतुलन के साथ वास्तव में आकर्षक खेल। हीरो के बिना काम करने पर कोई अनिवार्य विज्ञापन नहीं और स्तरों को खेलने के लिए कोई ऊर्जा लागत नहीं - रत्न खरीदे जा सकते हैं लेकिन अन्वेषण और परिष्करण स्तर करके मुफ्त में एकत्र करना उतना ही आसान है। मैं इस खेल में लगभग 20 घंटे पहले से ही डूब चुका हूं और इसे अपने ऑफ टाइम पर यहां और वहां खेल रहा हूं और यह अभी भी उबाऊ नहीं हुआ है। यह अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से संतुलित है और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि अगले क्षेत्र के लिए देव क्या लेकर आते हैं। :)

    जो चीज मुझे पसंद नहीं है वह यह है कि जब हम चाहते हैं तो हम इसे खेलते हैं और इसे गलत करते हैं अगर हम इसे फिर से शुरू करते हैं और एक फ्रिकिन मन खर्च करते हैं

    यह गेम प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है और खेलते समय अटक गया है कृपया इसे सुधारें। तो आप अधिक लाभकारी और अब तक का सबसे रोमांचक खेल हो सकते हैं

    Potion Punch 2 : des aventures culinaires magiques Arcade vtnp

    खेल अब तक बहुत अच्छा लगता है, लेकिन क्या आपको वास्तव में पात्रों को शिंदिग में नृत्य करने के लिए मजबूर करना पड़ा? कम से कम आपके पास इसे छोड़ने का विकल्प है। मेरा मुख्य मुद्दा यह है कि कभी-कभी एक स्तर को हराकर गेम क्रैश हो जाता है

    यह अच्छा गेम है, लेकिन मेरे फोन के लिए पिछड़ने का तरीका है और इसके लिए किसी प्रकार के कलरब्लाइंड मोड की आवश्यकता है (बैंगनी और नीला मेरे लिए समान है और साथ ही पीला और नारंगी)।

    मुझे इससे प्यार है!!!! यह अपनी श्रेणी का सबसे अच्छा खेल है जिसे मैंने कभी खेला है। कोई ऊर्जा की जरूरत नहीं है इसलिए मैं इसे हर समय खेल सकता हूं। मेरे पास पूर्ण सितारों में स्तरों को समाप्त करने की इच्छा का यह मुद्दा है, इसलिए मुझे यह पसंद है। साथ ही, यह काफी चुनौतीपूर्ण भी है, श्रमिकों और सामान ने मदद की। औषधि! वाह चुनौतीपूर्ण! मुझे यह पसंद है, ग्राफिक्स, सब कुछ। यह प्रत्येक स्तर से पहले और बाद में धीरे-धीरे लोड होता है, बस अधीर हूं यह वास्तव में कोई मुद्दा नहीं है। इसे अभी डाउनलोड करें। इस तरह के खेल की तलाश में थे!

    किसी तरह मेरी समीक्षा हटा दी गई। तो अब हम शुरू करें। देव को अपनी हिटबॉक्स पहचान को ठीक करना चाहिए। कई बार मैंने ग्राहक को औषधि (सही संयोजन के साथ) खींची, लेकिन यह मेरी कार्रवाई को पहचानने में विफल रही। यह एक समयबद्ध खेल में मूर्खतापूर्ण और नृशंस रूप से बुरा है।

    दैनिक quests और नई पहेली quests को पूरा करने के लिए कभी-कभी बहुत निराशा होती है। 40 orcs या 40 goblins की सेवा करने वालों को पूरा करना बहुत कठिन होता है क्योंकि हमें उन्हें बाहर आने की आवश्यकता होती है, लेकिन उनके बाहर आने की बहुत कम संभावना होती है और हमें उन्हें पीसने के लिए घंटों खेलने की आवश्यकता होती है। यह मज़ेदार नहीं है, आपको बस इस तरह की कष्टप्रद खोजों को हटा देना चाहिए।

    यह बहुत मजेदार है और गेम मैकेनिक्स अद्वितीय और ताज़ा हैं, आपको इस तरह के कई गेम नहीं मिलते हैं। मेरे लिए ठोस 5 सितारे

    मुझे पहले संस्करण के बाद से पोशन पंच पसंद है। मैं bcoz खेलना बंद नहीं कर सका यह इतना व्यसनी, मजेदार, ताज़ा, इतना आसान खेल नहीं है क्योंकि आपको व्यंजनों को याद रखना है और एक ही समय में तेजी से खेलना है। मुझे लगता है कि यह इतना अनोखा है, इससे पहले ऐसा कोई अन्य खेल नहीं है। मैं बहुत खुश हूं कि पोशन पंच 2 है और यह बहुत बेहतर है: गेमप्ले, स्टोरीलाइन, अपग्रेड, ग्राफिक्स। लेकिन मुझे इस खेल के पुराने संगीत की याद आती है। और वे शब्द जो ग्राहक हर बार प्रकट होने पर कह रहे थे। कुल मिलाकर: अब तक का सबसे अच्छा खेल !!

    शानदार खेल! आप वास्तव में कुछ रत्नों या जो कुछ भी इंतजार किए बिना खेलना जारी रख सकते हैं। सिक्के कमाने के बहुत सारे अवसर हैं जिनका उपयोग आप अपनी दुकान को अपग्रेड करने के लिए करते हैं। विज्ञापन भी विरल होते हैं और अधिकांश समय यह वैकल्पिक होता है। चिकना और सुंदर ग्राफिक्स, और नशे की लत गेमप्ले। सुपर मजेदार गेम, आपको इसे डाउनलोड करने का पछतावा नहीं होगा!

    यह एक अच्छा खेल है। मेरे पास एकमात्र समस्या यह है कि यह थोड़ा धीमा लोड होता है। और यदि आप अपने ड्रेगन को बंद नहीं करते हैं या आपके पास ऐसा करने वाला कोई कर्मचारी है, तो आप अपना भोजन जला देते हैं। इसके अलावा आपको छोटे कप का उपयोग रंगों को मिलाने के लिए स्तरित औषधि में डालने के लिए करना होगा। मुझे भी वास्तव में कॉर्क पसंद नहीं है। कॉर्क बस इसे थोड़ा और तनावपूर्ण बनाते हैं। इसके अलावा, यह वास्तव में एक महान खेल है और मजेदार है। मैं सिर्फ पोशन पंच 2 पर पोशन पंच खेलना पसंद करता हूं।

    सुंदर लैगी, जो इस बात से जटिल है कि खेल क्षेत्र कितना अव्यवस्थित है। ऐसा लगता है कि वे "बेहतर" के बजाय "अधिक" के लिए गए थे। मैं कुछ नए तत्वों का आनंद लेता हूं, जैसे कि कार्यकर्ता, और संरक्षकों को अपग्रेड करना, लेकिन फिर भी पहले गेम के मूल कार्य स्टेशन को पसंद करते हैं।

    खेलने के लिए इतना अद्भुत और मजेदार खेल और कला शैली बिल्कुल अद्भुत है! मुझे एक नया फोन मिला और कंपनी को ईमेल किया और पूछा कि क्या वे मेरा डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं और उन्होंने किया! मैं भविष्य में और भी अपडेट देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! सभी स्तरों के लिए स्तर 39 को हराना सबसे कठिन है, खासकर फोर्टशायर में, लेकिन इसकी उम्मीद की जानी चाहिए। मेरी एकमात्र शिकायत यह है कि फ़ोर्टशायर में धातु का उन्नयन इसके लायक नहीं लगता क्योंकि धातु को नीचे गिराने में जितना समय लगता है वह कम नहीं होता है।

    लोडिंग स्क्रीन में 30% पर अटका हुआ है, जैसा कि मैं पहले वाले से प्यार करता था, खेलना चाहता था, लेकिन पहली बाधा को भी पार नहीं कर सका ... लोड हो रहा था

    खेल दोहराव नहीं है! मेरा मतलब है कि यह कभी-कभी होता है, लेकिन ऐसा नहीं लगता! हालांकि कुछ स्तर बहुत कठिन हो सकते हैं। गेम के ग्राफिक्स भारी हैं, यह मेरे सैमसंग गैलेक्सी A20s पर थोड़ा पीछे है, लेकिन यही इसे इतना सुंदर बनाता है! शायद कम रिज़ॉल्यूशन का विकल्प जोड़ा जा सकता है?

    वास्तव में काश ट्यूटोरियल पहले 2 स्तरों के बाद समाप्त हो जाते। मुझे अच्छा लगता है जब गेम आपको कुछ करना सिखाते हैं, लेकिन आपको हर कदम पर नहीं चलते हैं

    मैं अंत में अन्य स्थानों पर खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इस गेम का एनिमेशन और ग्राफिक्स बहुत खूबसूरत है! मैं कह सकता हूं कि यह पहले पोशन पंच से बेहतर है ❤️ मुझे अब तक मजा आ रहा है। अधिक अपडेट की प्रतीक्षा में!

    मैं केवल 3 स्टार दे रहा हूं क्योंकि बग कभी-कभी लोड नहीं होता है और यह पूरे गेम को जमा देता है, मुझे इसे काम करने के लिए हमेशा इसे फिर से लॉन्च करना पड़ता है। इसके अलावा, मैंने दो स्थानों को पूरी तरह से पूरा कर लिया है, इसलिए अच्छा होगा यदि हमारे पास एक नया स्थान हो, या यहां तक कि किसी प्रकार का कार्यक्रम भी हो क्योंकि यह उबाऊ हो जाता है।

    कई संरक्षकों से कई आदेशों के लिए और फिर मैं एक ही समय में भूत और किताबी कीड़ों को दूर नहीं रख सकता, जबकि मैं संरक्षक आदेश दे रहा हूं और 30 के स्तर पर सभी संरक्षक आदेश बहुत अधिक (औषधि मिश्रण) और कठिन हो रहे हैं तैयार

    मैं वास्तव में पहले वाले को पसंद करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि यह बेहतर हो सकता है कि मैं इसे महसूस न करूं। जैसे ही मैंने इसे खेलना शुरू किया, मैं तीसरे दिन चला गया और मेरा पीला भी खुला नहीं था जैसे क्यों?

    पहले से बेहतर, लेकिन, यह पहले की तुलना में बहुत कठिन है, जो मुझे विश्वास दिलाता है कि वे चाहते हैं कि आप उन सूक्ष्म लेन-देन करें। मैं वर्तमान में उस स्तर पर हूं जिसे मैं हरा नहीं सकता और हर बार जब मैं स्तर के लक्ष्यों को देखता हूं और मुझे नहीं पता कि उन तक कैसे पहुंचा जाए। यह खेल भी ऊर्जा आधारित है इसलिए आप पहले दिन से ही पूरे दिन नहीं खेल सकते। यह पहले वाला अधिक मजेदार है लेकिन निश्चित रूप से खेलने के लिए भुगतान का अधिक है (यह सही है कि जीतने के लिए भुगतान न करें, बस खेलने के लिए)

    मैं मूल खेल से प्यार करता था और अगर यह हर दूसरे स्तर पर दुर्घटनाग्रस्त नहीं होता तो मैं इसे और अधिक पसंद करता। जब नायकों के साथ एक स्तर खेलने के लिए मन की लागत आती है तो यह निराशाजनक हो जाता है जब खेल उस स्तर को लोड करने की कोशिश करते समय दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है। इसे वापस पाने का एकमात्र तरीका खेल से बाहर निकलना और फिर से शुरू करना है, इस प्रक्रिया में मन को खोना। उम्मीद है कि अगले कुछ अपडेट में इन छोटी बगों को दूर कर दिया जाएगा, लेकिन कुल मिलाकर यह एक शानदार गेम है।

    यह अच्छा है कि मैं आपको गेम को रेट करने के लिए मजबूर करके खुश नहीं हूं

    दुर्घटना!!!!!!!! मैं इस खेल से लगभग उतना ही प्यार करता हूं, जितना कि मैं पहले पोशन पंच गेम से प्यार करता हूं, लेकिन मेरे पास एक समस्या है जो लगातार दुर्घटनाग्रस्त हो रही है। ऐसा लगता है कि लगभग हर एक स्तर के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, हर बार जब आप योहर टोकन या किसी अन्य चीज़ को दोगुना करने के लिए विज्ञापन देखने का प्रयास करते हैं तो इसका उल्लेख नहीं करना चाहिए। कृपया मुझे बताएं कि जब आप बग्स का समाधान करते हैं क्योंकि मैं इस गेम से प्यार करना चाहता हूं। आपको धन्यवाद!

    मैंने सोचा था कि यह दिखने में एक अच्छा खेल होगा लेकिन यह सबसे खराब है यह काम भी नहीं करता है

    यह गेम मजेदार और व्यसनी है, लेकिन 25 के पिछले स्तर पर खेलने योग्य नहीं है। मैं फंस गया हूं और आगे भी नहीं बढ़ सकता क्योंकि मेरे पास पर्याप्त अपग्रेड नहीं हैं और न ही मैं अपने आंकड़े बढ़ाने के लिए वास्तविक पैसा खर्च करूंगा।

    खेल ने काफी अच्छा काम किया, मेरी समस्या यह है कि नीले और बैंगनी मेरे जैसे दिखते हैं क्योंकि मैं कलरब्लाइंड हूं ... इसलिए यह एक समस्या है।

    महान खेल जो बस जीवन से भरा हुआ लगता है। मेरे लिए कठिनाई के लिए बस थोड़ा और समायोजन की जरूरत है। एक साथ सभी में आने वाले संरक्षक उन सभी को खुश करना बहुत मुश्किल बनाते हैं, खासकर जब वे ज्यादातर स्तरित औषधि के मिश्रण की तलाश करते हैं।

    आपने एक सीक्वल बनाया और फिर भी कलर ब्लाइंड एक्सेसिबिलिटी को छोड़ दिया। क्या मजाक। बुनियादी और आसान सुविधाओं की अनदेखी के लिए डेवलपर पर शर्म आती है।

    संपादित करें: अच्छा खेल। ठीक है, तो मुझे जो समस्या आ रही थी, वह सुलझ गई है, लेकिन इसकी जगह एक नए ने ले ली है। मैंने अभी अपना गेम अपडेट किया है (फोन थोड़ी देर के लिए जगह से बाहर हो गया है) और क्रिमसनपास और ड्राईविंड या जो कुछ भी गेम में मानचित्र पर दिखाई नहीं देता है। मुझे पता है कि मुझे उन्हें अनलॉक करने के लिए बहुत कुछ करना है, लेकिन वे नक्शे पर भी नहीं दिखाई देते हैं। मुझे यह आभास होता है कि अन्य खिलाड़ी उन्हें एक्सेस/देख सकते हैं, कम से कम मैं उन्हें मानचित्र पर क्यों नहीं देख सकता?

    ऐप ने मेरे लिए पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया है। लोडिंग स्क्रीन में जम जाता है और एक निश्चित प्रतिशत से आगे नहीं जाएगा। सुनिश्चित नहीं है कि यह एक बग है या क्या, लेकिन यह कष्टप्रद है

    अद्यतन और प्यारा! केवल एक बार मैं कह सकता हूं कि किसी गेम का सीक्वल पहले से आगे निकल जाता है। शीघ्र भोजन के खेल आमतौर पर बहुत असंतुलित होते हैं और अटक जाना ऐसा लगता है कि आप हमेशा के लिए वहां रहेंगे, लेकिन श्रमिक मैकेनिक एक स्तर बचाता है जिसे आप उस अतिरिक्त बढ़ावा के बिना खो देंगे। हमेशा की तरह अच्छा, प्यारा, रंगीन और छेनी वाला एनिमेशन! वास्तव में बहुत अच्छा काम, मुझे यह पसंद है!

    बहुत सारे नए और दिलचस्प यांत्रिकी को जोड़ते हुए पहले गेम से हर चीज में सुधार करता है। मैंने सोचा था कि मैं विशिष्ट स्तरों को पसंद नहीं करूंगा लेकिन वे वास्तव में आप पर बढ़ते हैं। इसके अलावा, उन्होंने मैकेनिक जीतने के लिए एक हास्यास्पद वेतन भी नहीं जोड़ा। आप अनिवार्य रूप से नॉनस्टॉप खेल सकते हैं और पूरी तरह से अच्छा कर सकते हैं। मैना सिस्टम आपको सहायकों का उपयोग जारी रखने के लिए समय-समय पर एक ब्रेक देता है, लेकिन यह इतना छोटा है कि यह मुझे परेशान नहीं करता है। एक आकर्षक खेल पर कुल मिलाकर एक अद्भुत सुधार।

    मुझे खेल से ही प्यार है। इसमें एक अच्छी कला शैली, सहज नाटक, संतुलित चुनौती, मजेदार चरित्र और एक संतोषजनक उन्नयन गति है। हालाँकि, यह बहुत बार दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है - कभी-कभी बार-बार, कभी-कभी सिर्फ एक बार। और विज्ञापन... उफ़। मैं सराहना करता हूं कि पुरस्कार के लिए विज्ञापन विकल्प है, जैसे अतिरिक्त मान, एक अलग दैनिक उपहार, या एक वैकल्पिक दैनिक चुनौती। काश थोड़ी और विविधता होती, लेकिन मेरी असली निराशा अतिरिक्त पॉपअप विज्ञापनों से होती है। उनमें से बहुत सारे नहीं हैं, लेकिन यह जोड़ता है।

    मुझे वास्तव में खेल पसंद है। लेकिन अपडेट प्रतीक्षा करने के लिए बहुत लंबा है :( यह भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं अनुमतियों को कैसे सेट करता हूं, विज्ञापनों को देखने के लिए अनुमतियां मांगता रहता हूं और मैं कोई विज्ञापन लोड नहीं कर सकता।

    Potion Punch 2: Magic Restaurant Cooking Games Arkada xsjs

    Beholder 2 Lite சாகசம் ioxi

    बहुत मजेदार और व्यसनी। कठिनाई का स्तर अच्छा है और बहुत आसान नहीं है, खासकर जब आप खेल में आगे बढ़ते हैं। इसके अतिरिक्त पात्रों की कला और डिजाइन अच्छी तरह से की जाती है। कुल मिलाकर अद्भुत खेल।

    मैं फोरशोर के स्तर 33 पर हूं और मेरे पास मूल रूप से सब कुछ अधिकतम करने के लिए अपग्रेड किया गया है और अभी भी स्टार स्तर मुझे एक तक लाने के लिए पर्याप्त नहीं है ... जब तक आप वास्तविक $$$ खर्च नहीं करते हैं तब तक यह खेलने योग्य नहीं है

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :